POCO X6 Neo: बेहद ही कम कीमत में मिल रहा है POCO का यह 5G स्मार्टफोन, 50MP का है कैमरा

5/5 - (3 votes)

POCO X6 Neo: भारतीय मार्केट में ग्राहकों आजकल सस्ते बजट रेंज के भीतर अपने लिए नए स्मार्टफोन खरीदे रहे है जिसमे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक एक बार फिर सस्ते बजट में ग्राहकों को 5G स्मार्टफोन का लाभ प्रदान करने के लिए POCO ने अपना POCO X6 Neo 5G Smartphone लॉन्च कर दिया है जो मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में बेहतर विकल्प है।

POCO X6 Neo

लेटेस्ट जानकारी देखे तो ग्राहकों को POCO X6 Neo 5G Smartphone में प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन को ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है जिसमे काफी बेहतर स्पेसिफिकेशन और फीचर्स दिए गए हैं। X6 Neo स्मार्टफोन का डिजाइन निश्चीत तौर पर ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद करता है। आइये जानते है इनके फीचर्स के बारे में….

POCO X6 Neo Features

POCO X6 Neo के फीचर्स की बात करें तो इस धांसू स्मार्टफोन को कंपनी ने लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स के साथ लांच किया है। X6 Neo Smartphone एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड आपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगा। पोको कंपनी ने 6.67 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है, जो कि इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ देखने को मिलेंगी।

इसे जरूर देखें Realme 9i 5G Smartphone: 128GB स्टोरेज, 5000mAh बैटरी के साथ सस्ते दाम में खरीदे यह धांसू स्मार्टफोन

Realme 9i 5G Smartphone: 128GB स्टोरेज, 5000mAh बैटरी के साथ सस्ते दाम में खरीदे यह धांसू स्मार्टफोन

POCO X6 Neo
POCO X6 Neo

प्रोसेसर की बात की जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन में कंपनी ने MediaTek Dimensity 6080 चिपसेट के साथ पावरफुल प्रोसेसर दिया है। इस डिवाइस में मिलने वाली बैटरी के बारे में बात की जाये तो इसमें आपको 5000mAh की बैटरी दी जाने वाली है। जो की 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अगर आप भी इस फ़ोन को खरीदना चाहते है तो आसानी से अपना बना सकते है।

POCO X6 Neo Camera Quality

POCO X6 Neo 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी पर नजर डाली जाए तो इस तगड़े स्मार्टफोन में कंपनी ने आधुनिक तकनीकी वाले फीचर्स और प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ शानदार कैमरा सेटअप दिया है। अपने ग्राहकों के लिए 108-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा और 2-मेगापिक्सल का अन्य सेंसर दिए गए हैं।

फ्रंट कैमरा की बात करें तो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। न में आपको 12GB RAM, 256GB स्टोरेज मिल रहा है, आइये जानते है अब इसकी कीमत के बारे मे।

इसे जरूर देखें Motorola G64 5G: महंगे स्मार्टफोन के लिए आफत बना Moto का यह मोबाइल, देखे एडवांस फीचर्स के साथ में लक्जरी कैमरा

Motorola G64 5G: महंगे स्मार्टफोन के लिए आफत बना Moto का यह मोबाइल, देखे एडवांस फीचर्स के साथ में लक्जरी कैमरा

POCO X6 Neo Price

कीमत की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में POCO कंपनी द्वारा 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ अपने POCO X6 Neo Smartphone को दो वेरिएंट में लांच किया है। जिसमे से इसके 8GB रैम +128 जीबी की कीमत 15,999 रुपये है। जबकि 12जीबी रैम + 256जीबी मॉडल 17,999 रुपये का है। इस कीमत के साथ इस स्मार्टफोन को कम बजट में खरीदा जा सकता है।