शानदार माइलेज के साथ भरपूर फीचर्स, पेश है TVS Raider 125 धमाकेदार बाइक, जाने कीमत 

2/5 - (1 vote)

Tvs Raider 125: अभी के समय में टीवीएस राइडर 125 बाइक ने भारतीय लोगों के दिलों पर कब्जा किया हुआ है यह बाइक खास तौर पर युवाओं के दिल पर राज करती है हर कोई इस बाइक का दीवाना बना घूम रहा है ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक शानदार धांसू लुक वाली और शानदार फीचर्स वाली बाइक की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप इस बाइक की खरीदारी कर सकते हैं आज हम आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले हैं। 

शानदार और स्मार्ट फीचर्स

TVS की इस बाइक में आपको काफी ज्यादा शानदार और स्मार्ट फीचर देखने को मिलते हैं इसके साथ ही इसमें आपको टीएफटी डिस्प्ले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम वॉइस कमांड कॉल अलर्ट मैसेज नेवीगेशन और म्यूजिक कंट्रोल के साथ-साथ बैटरी रिमाइंडर और सर्विस रिमाइंडर जैसे शानदार फीचर इस बाइक में आपको देखने को मिल जाते हैं। आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक को दो बेहतरीन रीडिंग मोड के साथ बनाया गया है। 

Tvs Raider 125

दमदार इंजन

अगर हम इस बाइक में इंजन की बात करें तो इसमें आपको 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर देखने को मिलता है यह एयर कूल्ड 3 वाल्व इंजन है। इसके साथ ही इसमें 11.2 पीएस की पावर और 11.2 एनएम की अधिकतम डार्क पिक जनरेट करने की क्षमता रखने वाला इंजन देखने को मिलता है इसके साथ ही इस बाइक में आपको फाइव स्पीड गियरबॉक्स सपोर्ट देखने को मिलता है। अगर माइलेज की बात की जाए तो यह बाइक आपको काफी ज्यादा शानदार माइलेज प्रदान करती है इसमें आपको लगभग 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज देखने को मिल जाता है। 

इसे जरूर देखें Papad Packing Work from Home: ₹20,000 रूपये महीना कमाओं घर बैठे पैकिंग का काम करके

Papad Packing Work from Home: ₹20,000 रूपये महीना कमाओं घर बैठे पैकिंग का काम करके

क्या है कीमत 

अगर कीमत की बात की जाए तो अभी के समय में TVS राइडर 125 कि भारतीय कीमत 93,719 रुपए जो कि इसकी एक्स शोरूम कीमत बताई जा रही है इसके साथ ही अगर आप डायरेक्टली शोरूम से इस बाइक की खरीदारी करना चाहते हैं तो उसकी कीमत 1.82 लख रुपए के आसपास बताई जा रही है।